सड़कों पर गड्ढों के कारण जाम से जूझ रही धर्मनगरी

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 11:24 AM (IST)

कुरुक्षेत्र : करीब एक वर्ष से गुलजारी लाल नंदा मार्ग कानिर्माण कार्य अधर में लटकने से शहरवासियों की समस्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। रात को अंधेरे में वाहन चालक गहरे गड्ढों में गिरकर चोटिल हो रहे हैं। कई बार दुकानदार सड़क निर्माण की मांग को लेकर जाम भी लगा चुके हैं लेकिन कार्रवाई रिक्त है। सड़क पर गड्ढे के चलते सुबह व शाम को जाम की स्थिति बनी हुई है। ठेकेदार निर्माण कार्य बीच में छोड़कर पीछे हट गया है अब सड़क  निर्माण को लेकर नए ठेका दिए जाने की प्रक्रिया चल रही है। 

हल्की बारिश से ही अम्बेदकर चौक से गुरुद्वारा चौक तक की सड़क पर खुदे गहरे गड्ढों से पानी भर जाता है जिस कारण आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी मार्ग से पिहोवा जाने वाली हरियाणा रोडवेज की बसों के चालकों तथा अन्य वाहन चालकों को काफी मानसिक परेशानी झेलनी पड़ती है। हालांकि नगर परिषद ने ईंटों से गड्ढों को भरने का कार्य भी किया लेकिन यह ईंट बीच में ही धंस गई और पुन: गड्ढे बन गए।

गुलजारी लाल नंदा मार्ग के अलावा महाराणा प्रताप चौक, देवीलाल, अमीन रोड, झांसा रोड, पुरानी तहसील, बी.डी.पी.ओ. आफिस के सामने रेलवे ओवरब्रिज के अलावा अन्य सड़कों पर भी गहरे गड्ढे बने हुए हैं। पार्षद अमित शैंकी, जुगल किशोर चुघ, जसविंद्र चौहान, जितेंद्र साहिल ने कहा कि गुलजारी लाल नंदा मार्ग का निर्माण जल्द से जल्द शुरू किया जाए। उन्होंने प्रशासन की कार्यशैली पर गहरा आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि जल्द ही इस बाबत उपायुक्त व स्थानीय निकाय मंत्री से मुलाकात कर मामले के बारे में अवगत करवाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static