एक साथ 3 परिवारों की खुशियां उजड़ी, हिमाचल गए कैथल के 2 सगे भाइयों समेत 4 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 11:26 AM (IST)

कैथल:  स्वारघाट (पवन) राष्ट्रीय उच्च मार्ग 205 चंडीगढ़ मनाली के गंभर पुल नामक स्थान पर एक दर्दनाक हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई। यह सभी युवक हरियाणा के कैथल से मनाली घूमने जा रहे थे कि इनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 1 किलोमीटर नीचे जा गिरी। इनमें से 3 युवकों के शव कार के बीच फंसे हुए थे तो 1 युवक कार के बाहर पड़ा हुआ था।हादसा कई दिन पूर्व हो चुका था लेकिन किसी को इस हादसे का पता नहीं चला।

PunjabKesari

परिवार के कई सदस्यों को नहीं थी हादसे की जानकारी 
जानकारी के अनुसार दर्शन सिंह मालखेड़ी के बड़े पुत्र 24 वर्षीय राहुल का यूरोप का वीजा लगने वाला था। यूरोप जाने से पहले ही वह श्री हरमंदिर साहिब पहुंचे। इसके बाद वह अपने छोटे भाई अभिषेक (21) को भी साथ ले गया। दोस्त मोहित व रॉबिन को लेकर मोहित की कार में सवार होकर घूमने तीन अक्तूबर को निकले थे।  मंगलवार पांच अक्तूबर को परिजनों को इस बारे में पता चला कि उनके साथ हिमाचल में हादसा हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही चारों के परिजन हिमाचल प्रदेश के लिए निकल पड़े। परिवार की महिलाओं व कई सदस्यों को हादसे की अभी जानकारी नहीं है,  जिन्हे हादसे की जानकारी मिली वे स्तब्ध हैं।  

PunjabKesari

फोन न उठाने पर परिजनों ने पुलिस को दी जानकारी 
युवकों के परिजनों द्वारा किए गए फोन जब युवकों ने नहीं उठाए तब उन्होंने इसकी सूचना कैथल पुलिस को दी। कैथल पुलिस द्वारा बिलासपुर पुलिस से इस सम्बन्ध में साधे गए सम्पर्क के बाद युवकों के फोन की लोकेशन स्वारघाट के पास पाई गई। सूचना पर स्वारघाट पुलिस का कांस्टेबल अजय कुमार जब मंगलवार को गश्त पर था तो उसने गंभर पुल के पास पैरापिट टूटी देखी जिसके आधार पर जब सड़क से करीब 1 किलोमीटर नीचे घने जंगल में जाकर देखा गया तो सभी युवक कार में मृतक पड़े हुए थे।सभी मृतक युवकों के शवों से दुर्गन्ध उठ रही थी जिससे ऐसा जान पड़ता था कि हादसा कई दिन पूर्व हो चुका था।पुलिस तथा स्थानीय लोगों द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद सभी युवकों को गहरी खाई से बाहर निकाला गया।




 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static