कांग्रेस नेता दिग्विजय ने पूछा राफेल का दाम तो BJP नेत्री ने लगाई लताड़ , बोली- ये मूंगफली, रेवड़ी न

7/29/2020 2:22:05 PM

फ़तेहाबाद(रमेश): बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज फतेहाबाद के भाजपा जिला कार्यालय का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शुभारंभ किया। जिला कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर सिरसा लोकसभा के सांसद सुनीता दुग्गल और पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने मुख्य रूप से उपस्थिति दर्ज करवाई। कार्यालय के शुभारंभ कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए सिरसा लोकसभा की सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि हरियाणा में आज 6 जिलों के भाजपा कार्यालय का उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया है।

इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा भारत में पहुंच रहे राफेल विमान के दाम पूछने के सवाल पर जवाब देते हुए भाजपा की महिला सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि राफेल विमान कोई मूंगफली, रेवड़ी नहीं है जिसका एमएसपी बताना जरूरी है। सांसद दुग्गल ने कहा कि डिफेंस के मामले बेहद गोपनीय होते हैं और इस तरह सर्वजनिक तौर पर सेना के मामलों को लेकर चर्चा नहीं की जाती।

कांग्रेस नेता को जवाब देते हुए महिला सांसद ने कहा कि कांग्रेस के राज में कई  विमान (मिग) खरीदे गए और बोफोर्स तोपें खरीदी गईं जिनमें बड़ा घालमेल किया गया। मिग विमान ऐसे थे जिनमें आज हमारे सैनिक हादसे का शिकार होकर अपनी जान गवा रहे हैं, इसलिए दिग्विजय सिंह जैसे लोगों को आम खाने से मतलब होना चाहिए ना की गुठलियों के दाम पूछने से। वहीं बड़ौदा उपचुनाव को लेकर सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि पार्टी की उपचुनाव को लेकर सभी तैयारियां पूरी हैं और बड़ौदा उपचुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी।

हरियाणा सरकार द्वारा रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिए इस बार फ्री बस सेवा शुरू नहीं करने को लेकर सवाल के जवाब में महिला सांसद ने कहा कि कोरोना के दौर में आर्थिक संकट है और इस बार बहनों को हरियाणा में फ्री बस सेवा की अधिक जरूरत है, इसलिए एक महिला सांसद होने के नाते मैं मुख्यमंत्री से बात करूंगी और कोशिश करूंगी रक्षाबंधन के दिन बहनों को बसों में फ्री यात्रा की सुविधा उपलब्ध हो।


Isha

Related News