29 जनवरी से मंत्रियों के साथ फील्ड में उतरेंगे दिग्विजय चौटाला, ग्रामीणों से होंगे रूबरू

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 07:42 PM (IST)

चंडीगढ(चन्द्र शेखर धरणी): जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला जनवरी माह के अंत में मंत्रियों के साथ फील्ड में उतरेंगे और ग्रामीणों से रूबरू होंगे। 29 जनवरी को दिग्विजय बवानी खेड़ा में विकास एवं पंचायती राज मंत्री देवेंद्र बबली के साथ हलके का दौरा करेंगे। कार्यक्रम के तहत जेजेपी नेता हलके के करीब एक दर्जन गांवों में जाकर ग्रामीणों की समस्याओं जानेंगे और उनका निवारण करने की दिशा में उचित कदम उठाएंगेे। इसी तरह वे 30 जनवरी को डबवाली हलके में लोगों से रूबरू होंगे। इस दौरान उनके साथ श्रम एवं रोजगार मंत्री अनूप धानक मौजूद होंगे और करीब एक दर्जन गांवों का दौरा करेंगे। 

दिग्विजय चौटाला ने कार्यक्रमों के उद्देश्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जेजेपी का यही मककद है कि प्रदेश में तेजी से विकास कार्य हो और आम जन की तमाम समस्याओं का समाधान हो। उन्होंने कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल के दिखाए रास्ते पर चलते हुए जेजेपी नेता ग्रामीणों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को समाधान करवाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहते है और इसी कड़ी में वे हरिायणा सरकार में मंत्री देवेंद्र बबली और अनूप धानक के साथ फील्ड में उतरेंगे। इस दौरान मौके पर ही ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान हेतु अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जाएंगे। जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि कार्यक्रमों के पहले चरण के तहत वे मंत्रियों के साथ बवानी खेड़ा और डबवाली हलके का दौरा करेंगे और इसके बाद आगे के कार्यक्रमों की भी जल्द घोषणा की जाएगी।

दिग्विजय ने कहा कि गठबंधन सरकार लगातार आम जनमानस का जीवन स्तर बेहतर बनाने और धरातल पर लोगों को बेहतर जनसुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए निरंतर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में जेजेपी राज्य सरकार में भागीदारी के माध्यम से अपने महत्वपूर्ण मुद्दों एवं वादों को निरंतर लागू करवा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static