OPS को लेकर बोले दीपेंद्र हुड्डा, हरियाणा में सरकार बनते ही पहला काम यह करेगी कांग्रेस

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 10:27 AM (IST)

सिरसा (सतनाम) : हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की तरफ से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत कार्यक्रम किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में सिरसा के गांव बेगू में इस अभियान के तहत एक जनसभा का आयोजन किया। जिसमें राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शिरकत की। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के विधायक, पूर्व विधायक सहित कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की। 

इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इस अभियान के तहत पार्टी के नेता कार्यकर्ता प्रदेश में हर गांव-गांव और घर-घर जाएंगे। उन्होंने कहा कि विफलताओं के प्रति लोगों को जागरुक करेंगे। दीपेंद्र हुड्डा ने ओपीएस के मुद्दे का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार को सबक लेना चाहिए, क्योंकि इसी मुद्दे के चलते हिमाचल में भाजपा की हार हुई थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के कर्मचारियों का हक ओपीएस है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार को ओपीएस लागू करना चाहिए। अगर भाजपा सरकार यह लागू नहीं करती तो कांग्रेस पार्टी सत्ता में आते ही पहला काम यह करेगी। इनेलो की परिवर्तन यात्रा और बलराज कुंडू की यात्रा पर दीपेंद्र हुड्डा ने तंज कसते हुए कहा कि यह सिंगल एमएलए की पार्टी है। प्रदेश में इनका कोई जनाधार नहीं है इनके प्रयासों को प्रदेश की जनता सीरियस नहीं लेगी।

वहीं कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। गुटबाजी और फूट तो भाजपा में है। उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव में भाजपा के कई सांसद तो चुनाव प्रचार में आए तक नहीं। इससे जाहिर होता है कि फूट बीजेपी पार्टी में है। 23 फरवरी को आने वाले हरियाणा के बजट को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यह भाजपा का आखिरी पूर्ण बजट है। वह सरकार से और वित्त मंत्री से मांग करते हैं कि अंतिम बजट में कम से कम प्रदेश के लोगों का भला करते जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static