जलेबी खाने को लेकर हुआ विवाद, सिपाही के साथ हुई मारपीट

10/28/2021 9:20:16 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : शहर के सेक्टर-56 मार्केट में रेहड़ी पर जलेबी खाने को लेकर विवाद में सिपाही से मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक युवक ने बहस की और फिर पास खड़े अपने 10-12 साथियों को बुलाकर मारपीट कर दी। आरोपियों ने कार से पिस्तौल व डंडे निकालकर उसे पीटा और धमकी दी कि थाने में ले जाकर मारेंगे और वहां आग भी लगा देंगे। देर रात पुलिस ने मामला दर्ज एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में झज्जर के गांव खानपुर कलां निवासी अश्विनी कुमार ने बताया कि वह बतौर सिपाही सेक्टर-53 थाना में तैनात है। मंगलवार रात करीब आठ बजे खाना खाने सेक्टर-56 हूडा मार्केट गया था। वहां रेहड़ी पर वह जलेबी खाने लगा। तभी वहां खड़े युवक ने सिपाही को कहा कि मेरा नंबर है, आप मेरे से पहले कैसे खा रहे हो। सिपाही ने कहा कि भाई साहब कोई नहीं आप मेरे से पहले ले लो। आरोप है कि इतना कहते ही युवक ने अचानक से सिपाही के मुंह पर मुक्का मारा। साथ ही हाथ से इशारा कर अपने दोस्तों को बुला लिया। तभी वहां 10-12 युवक आ गए। पास खड़ी वरना कार से वह पिस्तोल व डंडे निकालकर लाए और सिपाही को पीटा। पिस्तोल दिखा गोली मारने की धमकी देने लगे।

सिपाही ने खुद की पहचान बताते हुए कि मैं सेक्टर-53 थाना में हूं। आरोपी धमकी देने लगे कि हम यहां के लोकल हैं, तुझे थाने में ही ले जाकर मारेंगे और थाने में आग लगा देंगे। तू मार्केट में दोबारा दिखाई दिया तो चलने-फिरने लायक भी नहीं छोडेंगे। फिर सिपाही ने देर रात करीब 12 बजे सेक्टर-56 थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी। देर रात ही सेक्टर-56 थाना में मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static