गणतंत्र दिवस को लेकर जिला प्रशासन ने की तैयारियां, ठंड के बीच हुई फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 12:28 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित) : गणतंत्र दिवस को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरीके से तैयार है। जहां आज कड़ाके की ठंड के बीच जगाधरी अनाज मंडी में गणतंत्र दिवस की फुल ड्रैस फाइनल रिहर्सल की गई। जिसमें पुलिस की टुकड़ी ने मार्च पास किया तो वहीं स्कूली छात्र छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। यमुनानगर के डीसी पार्थ गुप्ता ने बताया कि 26 जनवरी के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं लेकिन कार्यक्रम का आयोजन पुलिस लाइन में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कोविड-19 की पालना की जाएगी और जिला प्रशासन पूरी तरीके से तैयार है।

एसपी कमलदीप ने बताया कि गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस पूरे अलर्ट पर है और सुरक्षा व्यवस्था पूरी चाक-चौबंद है। गणतंत्र दिवस और इससे पहले सुरक्षा पर विशेष नजर है, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी। जहां नाके लगाकर पुलिस द्वारा चैकिंग की जाएगी तो वहीं होटल धर्मशाला में सभी जगह पुलिस चैकिंग करेगी ताकि कोई संदिग्ध ना हो अगर कोई संदिग्ध मिलता है तो उसकी भी जांच की जाएगी।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर 14 फरवरी को चुनाव है और यमुनानगर जिले के साथ उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर की सीमा लगती है इसको लेकर भी आज एडीजीपी मेरठ जोन की अध्यक्षता में एक बैठक होने वाली है। इसमें यूपी के 2 जिलों के एसपी आएंगे और आईजी सहारनपुर भी होंगे। हरियाणा की तरफ से पानीपत करनाल और यमुनानगर के एसपी रहेंगे। इलेक्शन के मद्देनजर जितने भी बिंदु हैं उन सब पर चर्चा की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static