शंभू बॉर्डर पर सरकार के खिलाफ दुष्यंत के बोल, AC में बैठने वाले क्या जानें किसानों का दर्द

punjabkesari.in Monday, Jul 10, 2017 - 01:35 PM (IST)

अंबाला (कमल मिड्ढा):एस.वाई.एल. मुद्दे पर इनैलो द्वारा रास्ता रोको आंदोलन को लेकर अंबाला के शंभू बॉर्डर पर इनेलो का सकेंतिक धरना शुरू हो गया है। इस धरने पर सांसद दुष्यंत चौटाला पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे है। उनका कहना है कि रास्ता रोकने पर जिन लोगों को परेशानी हो रही है। उनसे हम माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा कि इनेलो का ये प्रदर्शन शांतिपूर्ण होगा। SYL पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला हरियाणा के हक में है, इसलिए ये आंदोलन का सही समय है। 

शंभू बार्डर से दुष्यंत चौटाला से खास बातचीत LIVE
https://www.facebook.com/HaryanaKesari/videos/1933744746894868/

हुड्डा द्वारा इनेलो प्रदर्शन को ड्रामा कहने पर दुष्यंत बोले कि क्यों नहीं वे इस ड्रामे शामिल हो जाएं। खट्टर सरकार पर उन्होंने कहा कि कूलर में बैठने वाले लोग किसानों का दर्द क्या जानेंगे। उन्होंने पूर्व सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि हुड्डा वकील हैं, उनको क्या पता होगा किसान का दर्द। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता चलता कि उनकों किसने डिग्री दी है। उन्होंने कहा कि पढ़ा लिखा वर्ग सब कुछ जानता है कि हम हरियाणा के लिए न्याय मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग राजनीति कर इस व्यवस्था को खराब कर रहे हैं।

पंजाब की सरकार पर उन्होंने कहा कि आज सांकेतिक रूप से विरोध प्रदर्शन है। ये संदेश पंजाब सरकार व आवाम से नवेदन भी है कि आज जरूर उन्हें 4 घंटे के प्रदर्शन से परेशानी आ रही है, लेकिन हरियाणा का किसान पिछले 4 दशक से इस दर्द को झेल रहा है। आप उनका दर्द समझे और समर्थन करें। उन्होंने पंजाब की जनता से अपील की कि वे हमारा साथ दीजिए। उन्होंने कहा कि आज यहां खेतीबाड़ी के लिए पानी नहीं। कही जगह पर तो पीने का भी पानी नहीं है। दूसरी ओर उन्होंने कहा कि जब इंडियन नेश्लनल लोकदल ने रास्ता रोकन की बात की थी तो हमने 5 रास्ते चिन्हित किए थे और सरकार को कहा था कि हम इन रास्तों को रोकर धरना देंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static