बहादुरगढ : प्रॉपर्टी डीलर के बाद डॉक्टर से मांगी गई 50 लाख फिरौती, दी जान से मारने की धमकी(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 03:21 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में बेखौफ बदमाश आम लोगों को फिरौती के लिए धमकी देने से बाज नहीं आ रहे। अब एक बार फिर से बदमाशों ने एक डॉक्टर से 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है और पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। धमकी भरे फोन कॉल से घबराये डॉक्टर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल शहर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बहादुरगढ़ के छोटू राम पार्क कॉलोनी में शिवशक्ति हॉस्पिटल एवं सर्जिकल सेंटर चलाने वाले डॉक्टर मेहुल को बदमाशों ने धमकी भरा फोन कॉल करके 50 लाख रुपए की फिरौती देने की मांग की है और पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। बदमाशों ने करीब 1 महीने पहले भी डॉक्टर मेहुल के पास फोन करके 50 लाख रुपए की मांग की थी, लेकिन उस वक्त डॉक्टर मेहुल ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। अब एक बार फिर से डॉक्टर मेहुल के पिता के पास बदमाशों ने फोन करके जल्द से जल्द पैसे का इंतजाम करने की धमकी दी है और पैसे नहीं देने पर मेहुल को जान से मार देने की बात भी कही है।

शहर थाना प्रभारी अशोक दहिया का कहना है कि डॉक्टर के बयान के आधार पर फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। डॉक्टर मेहुल को पुलिस सुरक्षा भी प्रदान की गई है। साथ ही धमकी भरा फोन कॉल करने वालों की तलाश के लिए साइबर सेल की टीम जांच में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपी की तलाश कर ली जाएगी।

बता दें कि बदमाशों के हौसले इन दिनों बहादुरगढ़ में बुलंद होते जा रहे हैं। 2 दिन पहले ही बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर से 20 लाख रुपए देने की मांग की थी और रुपए नहीं देने पर प्रॉपर्टी डीलर और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई थी। उस मामले में भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं और अब ताजा मामले में भी पुलिस के हाथ कुछ खास सुराग नहीं लग पाए हैं।  ऐसे में बेखौफ बदमाशों को सबक कैसे सिखाया जाएगा यह देखने वाली बात होगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static