डॉक्टर ने पत्नी सहित 2 बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 09:19 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक शहर की बरसी नगर कॉलोनी में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक आरएमपी डॉक्टर ने अपनी पत्नी व दो मासूम बच्चों की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली है। मौके से सुसाइड नोट बरामद किया गया है जिसमें मानसिक परेशानी वजह बताई जा रही है। सूचना मिलते ही डीएसपी पुलिस के साथ पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। 

बताया जा रहा है कि डॉक्टर विनोद अपनी पत्नी सोनिया, 7 साल की बेटी युविका व 5 साल के बेटे अंश के साथ जींद बाईपास स्थित बरसी नगर कॉलोनी में रहता था। आज शाम को जब उसका भाई घर पर पहुंचा तो वह दंग रह गया। क्योंकि सोनिया, युविका तथा अंश की गला रेत कर हत्या की गई थी, जबकि दूसरे कमरे में विनोद का भी शव पड़ा हुआ था। जिसके पास शराब की बोतल नींद की गोलियां व इंजेक्शन रखे हुए थे।

डीएसपी रविंद्र ने बताया कि प्रारंभिक जांच में जो मामला निकल कर सामने आ रहा है उसमें विनोद ने अपनी पत्नी व दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या की है। अभी तक की जांच में यही निकल कर आ रहा है कि शायद विनोद ने हत्या के लिए किचन नाइफ का प्रयोग किया है क्योंकि उस पर खून लगा हुआ है। इन सभी चीजों की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static