सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की मनमानी, गर्भवती महिलाओं को घंटो करना पड़ता है इंतजार (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 05:38 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल के सरकारी अस्पतालों में प्रदेश सरकार की लाख दावों के बावजूद भी गर्भवती महिलाओं को सुविधाएं नहीं मिल रही है। ऐसा ही नजारा पलवल के गांव नागल जाट के सरकारी अस्पताल में देखने को मिला जहां जांच करवाने के लिए आई सैकड़ों गर्भवती महिलाओं को जमीन में निचे बैठकर इलाज के लिए डाक्टर का इंतजार करना पड़ रहा था लेकिन डाक्टर साहिब समय पर पहुंची ही नहीं।

PunjabKesari,doctor, pregnent, women, BPJ

बता दें कि प्रधान मंत्री द्वारा चलाई गई प्रधानमंत्री मातृत्व सुरक्षा योजना के तहत स्वास्थ्य की जांच कराने आईं गर्भवती महिलाओं निचे बैठना पड़ रहा है। वहीं महिलाओं ने कहा की उनको इस अस्पताल में कोई सुविधा नहीं मिल रही है उन्हें हर महीने इसी तरह से निचे बैठकर डाक्टरों का इंतजार करना पड़ता है। अस्पताल में पहुंचे लोगों ने भी कहा की इस अस्पताल का बुरा हाल है क्योंकी इस अस्पताल में ना तो समय पर दवाइयां मिलती हैं और ना लोगों का इलाज होता है।

PunjabKesari, doctor, pregnent, women, BPJ

अस्पताल में दूसरी बिमारियों का इलाज कराने के लिए आए लोगों ने कहा का भी कहना है कि वह कई बार इलाज कराने के लिए आते हैं लेकिन उनको इस अस्पताल में डाक्टर ही नहीं मिलते हैं और कोई स्टाफ होता है। अगर कोई होता भी है तो वह आराम से फोन पर बात करते रहते हैं जिसे मरीजों की कोई चिंता नहीं होती। उन्होंने कहा की अस्पताल में नहीं दवाइयां मिलती है और ना ही समय पर डॉक्टर मिलते।

PunjabKesari, doctor, pregnent, women, BPJ


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static