दहेज प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने की खुदकुशी, ससुराल पक्ष पर हत्या का मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 09:08 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले के खरखौदा में उस समय सनसनी फैल गई जब एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया और जिसके बाद पुलिस ने विवाहिता के पति और अन्य लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


9 महीने पहले हुई थी शादी 

बताया जा रहा है कि 9 जून 2022 को उत्तर प्रदेश जिला बदायूं हाल में सोनीपत के गांव में निरथान निवासी आरती की शादी जीतू नाम के शख्स के साथ खरखोदा में हुई थी। आरती के परिजनों ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए तंग करते थे जिसके चलते आरती ने इतना बड़ा कदम उठाया है। हमारी जिला प्रशासन और पुलिस से मांग है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए।


परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाया दहेज हत्या का आरोप 

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि आरती पत्नी जीतू ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है और उसके परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। हमने इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static