अनाथ हुए दो मासूम: स्कूल में ड्राइवर की करंट लगने से मौत, पत्नी ने 8 माह पहले की थी आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 03:56 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : हरियाणा के पानीपत जिले अंसल स्थित किडजी स्कूल में करंट लगने से ड्राइवर की मौत हो गई जबकि सिक्योरिटी गार्ड झुलस गया। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय ड्राइवर तिरंगे झंडे की पाइप लगा रहा था। झंडे की पाइप लगाते समय वह 11 हजार हाईवोल्टेज की तार से टकरा गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम प्रिंस है और वह पिछले छह महीने से स्कूल में ड्राइवर था।

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि स्कूल संचालक ने प्रिंस को स्कूल के आंगन में तिरंगा झंडा लगाने के लिए कहा था। इस पर प्रिंस ने अपने साथी के साथ मिलकर लोहे की पाइप में तिरंगा लगाया। उसने जैसे ही पाइप को खड़ा किया तो वह ऊपर से गुजर रही हाईवोल्टेज तार की चपेट में आ गया। पाइप में करंट आने की वजह से प्रिंस और उसका साथी बुरी तरह से झुलस गए। स्टाफ ने मिलकर झुलसे हुए दोनों व्यक्तियों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने प्रिंस को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे घायल का इलाज चल रहा है। 

बता दें कि प्रिंस की पत्नी प्रीति की आठ माह पहले मौत हो गई। प्रीति ने फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। तब प्रीति के मायके वालों ने प्रिंस पर आरोप लगाया था कि बेटी ने उनसे तंग आकर आत्महत्या की है। वहीं प्रिंस के दो बच्चे हैं, जिनके सिर से आठ माह पहले मां और अब पिता का साया उठ गया है। 

वहीं हादसे में झुलसे सिक्योरिटी गार्ड प्रकाश ने बताया कि वह ड्राइवर के साथ मिलकर तिरंगा झंडे का पाइप लगा रहा था और जैसे ही पाइप लगाने में लगे तो इस दौरान स्कूल के ऊपर से गुजर रही 11000 हाई वोल्टेज के तार से टकरा गया जिसमें वह दोनों झुलस गए। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में रखवा कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static