22 हजार रुपए के लिए क्लीनर ने की थी चालक की हत्या, 16 दिन बाद अपने ही घर से काबू

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 12:30 PM (IST)

यमुनानगर(सतीश): स्पैशल डिटैक्टिव यूनिट ने लाभ सिंह ड्राइवर हत्याकांड को सुलझा दिया है। 15-16 जनवरी की रात को लाभ सिंह वासी सोनीपत की ट्रक में सोते समय हत्या कर दी गई थी। मौके से क्लीनर रिंकू वासी आर्य नगर थाना मंडराक जिला अलीगढ़ यू.पी. फरार हो गया था। यूनिट ने अब रिंकू को उसी के घर से काबू किया है। 

यूनिट इंचार्ज इंस्पैक्टर महावीर सिंह के मुताबिक ट्रक में 22 हजार रुपए रखे हुए थे। इन्हीं 22 हजार रुपए के लालच में रिंकू ने ड्राइवर ने लाभ सिंह की छाती पर बैठकर 2 बार उसका गला दबाकर उसकी हत्या की। वह पैसे और मोबाइल लेकर फरार हो गया था।

जांच में सामने आया कि घटना से अब तक वह आगरा में रह रहा था। 30-31 की रात को ही वह अपने घर आर्य नगर पहुंचा था। उन द्वारा गठित टीम में शामिल एस.आई. सुरेश शर्मा, ए.एस.आई. राम प्रसाद, सिपाही रविन्द्र व सुनील की टीम ने उसे काबू कर लिया। 

खूब चर्चा में आया था मामला
ड्राइवर लाभ सिंह की हत्या का मामला खूब चर्चा में आया था। इससे पहले भी ट्रक चालकों की हत्या हुई थी। माना जा रहा था कि यह कोई गैंग है। एस.पी. ने इस मामले की जांच एस.डी.यू. को दी। अन्य मर्डर की फाइल भी उन्हें के पास है। यूनिट ने करीब 16 दिन के भीतर इस मामले को सुलझा दिया। यूनिट इंचार्ज का कहना है कि उनके पास 6 और फाइल हैं। उनके निपटान की और भी ध्यान दिया जा रहा है। सीमावर्ती पुलिस से भी सम्पर्क साधा जा रहा है कि उनके यहां कोई इस तरह का गैंग तो नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static