चालक की लापरवाहीं ने ली परिचालक की जान, ट्रक के नीचे आने से हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 12:28 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर में एक ट्रक चालक की लापरवाहीं ने ट्रक के परिचालक की जान ले ली। मृतक परिचालक पंजाब के संगरूर जिले का रहने वाला था और ट्रक पर बतौर परिचालक की नौकरी करता था। मामले में ट्रक चालक के खिलाफ मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी अनुसार पंजाब के संगरूर जिला निवासी एक ट्रक पर बतौर परिचालक की नौकरी करता था। यह लोग मलेरकोटला से सामान लेकर यहां झज्जर के गांव दादरीतोए में किसी कम्पनी में लाए थे। दिन में आराम करने की नीयत से परिचालक सुखविंदर ट्रक के नीचे लेट गया। उसी दौरान कम्पनी से चालक के सैल फोन पर फोन आया। फोन को सुनते ही ट्रक के चालक ने बगैर देखे ही ट्रक चला दिया। ट्रक का पहिया सुखविंदर के सिर से गुजर गया। जिसकी वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़  दिया। बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मौका मुआयना किया और बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ-साथ हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को भी दी। सोमवार को मृतक के परिजन यहां नागरिक अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने जहां मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया,वहीं परिजनों की शिकायत पर आरोपी चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला भी दर्ज कर दिया। मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static