जो ड्राइवर लोहड़ी पर ज्वेलर के परिवार को लेकर गया था बेटी के घर, उसी ने कराई 70 लाख की चोरी

1/18/2021 11:39:43 AM

पानीपत (सचिन शर्मा): ज्वेलर्स के घर लोहड़ी के रात हुई 70 लाख की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस चोरी का मास्टरमाइंड ज्वेलर्स के साथ फरीदाबाद गया कार का चालक निकला। उसने ही व्यापार मंडल के प्रधान चंद्र सहगल के घर चोरी करवाई थी। पुलिस इस मामले में 3 महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे लगभग 50 लाख के स्वर्ण आभूषण समेत दो लाख नगद कैश बरामद किया। आरोपियों को अब न्यायालय से रिमांड पर लेकर बाकी रिकवरी करने के साथ-साथ अन्य चोरियों का भी खुलासा किया जाएगा।

बता दें कि पानीपत प्रताप बाजार व्यापार मंडल के प्रधान चंद्र सहगल फरीदाबाद में अपनी बेटी के घर लोहड़ी का त्यौहार मनाने परिवार सहित गए हुए थे। धुंध कोहरा ज्यादा होने के कारण उनको वापसी आते आते सवेरे के 5:00 बज गए। घर आकर उन्होंने देखा तो अलमारी से सारे स्वर्ण आभूषण और कैश व अन्य कीमती सामान गायब था। उन्होंने इसकी किला थाना पुलिस को शिकायत दी, जिसमें उन्होंने लगभग 70 लाख की चोरी होने की बात लिखी थी।

PunjabKesari, haryana

चंद्र सहगल ने पुलिस को बताया की ड्राइवर लगातार फोन पर किसी से बात कर रहा था। पूछने पर बता रहा था कि उसका घर से मां का फोन है। बार-बार फोन पर बात करने के कारण पुलिस का शक ड्राइवर पर गया। इस पर पुलिस ने ड्राइवर को काबू कर सख्ती से पूछताछ की तो चोरी का खुलासा होता चला गया। 

पुलिस ने ड्राइवर की मां, बहन सहित अपराधी साथी व उसकी प्रेमिका को चोरी के माल सहित गिरफ्तार कर लिया। एसपी के अनुसार इन्हें न्यायालय से रिमांड पर लेकर बाकी का सामान रिकवर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इनसे अन्य चोरियों का भी खुलासा हो सकता है।


vinod kumar

Related News