नशेड़ी युवक की करतूत: देर रात मार्किट में मचाया उत्पात, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 11:34 AM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी) : एक तरफ देश कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी बीमारी से युद्ध लड़ रहा है। वहीं वीरवार देर रात एक नशेड़ी युवक ने रादौर सरकारी हॉस्पिटल के नजदीक मार्किट में जमकर उत्पात मचाया। इस नशेड़ी युवक ने एक ही रात में कई दुकानों को निशाना बनाते हुए वहां पर जमकर तोड़फोड़ की। इस युवक की यह सारी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

PunjabKesari

जानकारी अनुसार देर रात करीब 1 बजकर 45 मिनट पर इस नशेड़ी युवक ने सबसे पहले एक स्वीट हाउस के बाहर लगी स्टील की ग्रिल को तोड़ा और बाद में कई ओर दुकानों पर भी तोड़फोड़ की। तस्वीरों में देखकर ऐसे लग रहा है कि यह नशेड़ी युवक नशे में इतना पागल हो गया है कि बाइक पर जा रहे लोगों पर भी इसने स्टील की रॉड से हमला करने की कोशिश की। 

PunjabKesari

गनीमत यह रही कि बाइक सवारों की गति तेज होने के कारण उनका बचाव हो गया। एक प्रभावित दुकानदार लवली गुप्ता ने बताया कि यह नशेड़ी युवक उनकी मार्किट के साथ लगती बस्ती का ही है। वहीं उसने पुलिस प्रशासन से भी इस नशेड़ी युवक के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की है। फिलहाल पुलिस प्रभावित दुकानदारों की शिकायत के आधार पर इस नशेड़ी युवक के खिलाफ कार्यवाही में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static