नशीली गोलियों का धंधा करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक आरोपी काबू

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 12:41 PM (IST)

गुहला-चीका (कपिल/अजय/गोयल) : सी.आई.ए.-3 गुहला पुलिस द्वारा नशीली गोलियों का धंधा करने वाले एक अंतर्राज्यीय रैकेट का पर्दाफाश करके दिल्ली, यू.पी., पंजाब व हरियाणा से जुड़े गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

डी.एस.पी. गुहला किशोरी लाल व पुलिस प्रवक्ता प्रवीन कुमार श्योकंद ने जानकारी देते बताया कि एस.पी. विरेंद्र विज के निर्देशानुसार अपराध शाखा गुहला के इंचार्ज एस.आई. जयनारायण शर्मा, एस.आई. राजबीर सिंह, एच.सी. ईश्वर सिंह, एच.सी. बजींद्र सिंह, एच.सी. प्रगट सिंह तथा सरकारी गाड़ी चालक एच.सी. राजीव कुमार की टीम दोपहर के समय चीका से पटियाला को जाने वाली सड़क पर मौजूद थी।

गुप्त जानकारी मिलने जब पंजाब की तरफ से आ रही होंडा गाड़ी नं. डीएल3सीएके-2490 को रुकने का इशारा किया तो हड़बड़ाहट में गाड़ी सड़क किनारे खदान में उतर गई। एक युवक गाड़ी से उतरकर मौके से फरार हो गया। चालक सीट पर बैठे दूसरे युवक को पुलिस द्वारा काबू कर लिया गया जिसकी पहचान लवप्रीत उर्फ लव निवासी हंसपुरा डेरा गांव नौच थाना सदर कैथल के रूप में हुई।

पुलिस द्वारा मौके पर डी.एस.पी. गुहला किशोरी लाल को बुलाकर नियमानुसार कार्रवाई के तहत संदिग्ध आरोपी तथा होंडा कार की तलाशी ली गई तो आरोपी की जेब से 2 पत्तों में 100 नशीली गोलियां तथा गाड़ी की पिछली सीट पर रखे 2 प्लास्टिक के कट्टों से बरामद हुए कुल 166 डिब्बों से 52,900 नशीली गोलियों सहित कुल 53 हजार प्रतिबंधित व नशीली ट्रामाडोल टैबलेट बरामद हुई।  जांच के दौरान उपरोक्त गिरोह के तार दिल्ली, यू.पी., पंजाब व हरियाणा से जुडऩे के पाए गए हैं। पूछताछ के लिए आरोपी लवप्रीत का वीरवार को न्यायालय से 15 फरवरी तक 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। पुलिस द्वारा आगामी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static