नशे की बड़ी खेप के साथ आरोपी गिरफ्तार, जमानत पर जेल से बाहर आकर कर रहा था तस्करी

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 03:55 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश) : नशा तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए फतेहाबाद पुलिस ने एक व्यक्ति को 100 किलो कचरा डोडा पोस्त से साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी नशा तस्करी के आरोप में जेल में बंद था और कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था। आरोपी की पहचान भाटिया कालोनी निवासी रवि के रूप में हुई है। थाना सदर फतेहाबाद में उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि उससे गहनता से पूछताछ की जा सके।

 

PunjabKesari

 

नशे की तस्करी की रोकथाम के लिए गश्त कर रही पुलिस को मिली थी सूचना

 

डीएसपी सुभाष चन्द्र ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एंटी नारकोटिक सेल फतेहाबाद पुलिस की टीम एसआई महेंद्र सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान नशीले पदार्थों की रोकथाम को लेकर गांव हिजरावां कलां से चलकर गांव दौलतपुर के बस अड्डे पर पहुंची थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि भाटिया कालोनी निवासी रवि डोडा पोस्त तस्करी का काम करता है और उसे सजा भी हो चुकी है। अब वह जमानत पर आया हुआ है। आज एक कार में कचरा डोडा पोस्त लेकर तस्करी के लिए जाने वाला है और हिजरावां में डोडा पोस्त बेचने आएगा। इस सूचना पर पुलिस ने पहले डीएसपी अजायब सिंह को सूचना दी और बाद में गांव दौलतपुर के पास फतेहाबाद रोड पर ढाणी ढाका टी प्वाइंट पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी।

 

PunjabKesari

 

5 कट्टों में मौजूद था 20-20 किलो डोडा पोस्त

 

नाकबंदी पर खड़े पुलिस कर्मियों को थोड़ी देर बाद गांव ढाणी ढाका की ओर से एक कार आती दिखाई दी। पुलिस ने जब कार को रूकने का इशारा किया तो आरोपी चालक पुलिस टीम को देखकर कार को वापस घुमाकर भागने लगा। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्य करते हुए कार चालक को काबू किया और पूछताछ में उसने अपना नाम रवि बताया। पुलिस ने जब कार की तलाशी लेने पर गाड़ी में प्लास्टिक के 5 कट्टे रखे हुए पाए। जांच करने पर पता चला कि प्रत्येक कट्टे में 20-20 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ। प्राथमिक पूछताछ में रवि ने बताया कि वह यह डोडा पोस्त ढाणी हिजरावां कलां निवासी सुखचैन से उधार में खरीद कर लाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static