DSP हत्याकांड: 24 घंटे बाद भी नहीं हो सकी सभी आरोपियों की गिरफ्तारी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 04:01 PM (IST)

नूंह: हरियाणा के नूंह में मंगलवार को डंपर के नीचे कुचल कर डीएसपी सुरेंद्र की हत्या करने के सभी आरोपी 24 घंटे बाद भी गिरफ्तार नहीं किए जा सके हैं। हालांकि कल शाम आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ चली, जिसमें डंपर के क्लीनर के पैर पर गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के डंपर के भी कब्जे में ले लिया है। लेकिन डंपर चालक अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। नूंह पुलिस अधीक्षक वरूण सिंगला ने बताया कि नूंह का एरिया काफी बड़ा है। इसलिए आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि एक आरोपी को मंगलवार शाम ही काबू कर लिया गया है।

 

माफिया नहीं, स्थानीय लोग ही करते हैं अवैध माइनिंग

 

एसपी वरूण सिंगला ने कहा कि इस एरिया में अवैध खनन का काम काम माफिया नहीं कर रहे हैं, बल्कि गांव के लोकल लोग ही यहां से पत्थर तोड़ कर ले जाते हैं और अपने घरों में निर्माण के लिए इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि एरिया काफी बड़ा है, इसलिए आरोपियों को पकड़ने में समय लग रहा है। पुलिस की टीमों द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

डंपर में मौजूद सभी आरोपियों की नहीं हो सकी पहचान

 

डीएसपी के कातिलों में से डंपर क्लीनर की गिरफ्तारी के साथ ही डंपर चालक की भी पहचान हो चुकी है। इसके अलावा डंपर में मौजूद अन्य आरोपियों की अभी तक पहचान भी नहीं हो पाई है। तावडू में छापा मारने गई डीएसपी की टीम के सदस्यों के मुताबिक डंपर में डंपर में चार-पांच लोग सवार थे, जिन्होंने तमंचा दिखाते हुए उनके जाने के लिए रास्ता छोड़ने की धमकी दी थी। लेकिन डंपर के क्लीनर की गिरफ्तारी और चालक की पहचान के अलावा पुलिस के पास अन्य आरोपियों को लेकर कोई जानकारी नहीं है।  

 

अवैध खनन की सूचना पर छापा मारने गए थे डीएसपी सुरेंद्र

 

गौरतलब है कि बीते दिन ही डीएसपी सुरेंद्र तावडू की पहाड़ी में अवैध माइनिंग की सूचना पर छापा मारने गए थे। कार्रवाई के दौरान डीएसपी सुरेंद्र सिंह विश्नोई ने खनन स्थल पर पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की, तभी उन्हें टक्कर मार दी गई। टक्कर डंपर से मारी गई थी। इससे डीएपी की मौके पर ही मौत हो गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। कुछ घंटे बाद पुलिस ने आरोपियों का एनकाउंटर किया, जिसमें एक आरोपी के पैर में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि डंपर चालक को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है। डंपर चालक की पहचान हो चुकी है और पुलिस लगातार उनकी धरपकड़ में लगी हुई है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)







 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static