रंजिश के चलते युवकों ने घर में घुसकर हमला कर महिलाओं से किया दुर्व्यवहार, CCTV में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 02:46 PM (IST)

जींद (अनिल) : जिले के रेलवे रोड स्थित हकीकत नगर में रविवार रात को उस समय हडकंप मच गया जब कुछ युवकों ने रंजिश के चलते तेजधार हथियारों के साथ घर में घुस हमला कर दिया और महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया। हमले में एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए है। पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत पटियाला चौंकी पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

महिला ममता रानी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रविवार रात आठ बजे घर में परिवार के साथ बैठी थी। तभी पड़ोसी सिंदर का बेटा साहिल अपने 15-20 साथियों के साथ घर घुस आया और तेजधार हथियारों, लाठियों व डंडों से उन पर हमला बोल दिया। यहां तक कि उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी गई। हमला होते ही घर में मौजूद उनका देवर अनिल कुमार व अन्य सदस्य नीचे उतर आए। जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक हमलावर फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। ममता ने आरोप लगाया कि उन पर हमला सिंदर, उसकी पत्नी नीलम साहिल एवं 15-20 अन्य ने हमला किया है। चौकी प्रभारी पूजा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static