बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भाग लेने आए युवक की नहर में डुब कर मौत(video)

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 10:13 AM (IST)

गोहाना (सुनिल जिंदल): गोहाना के युवक को नहर में नहाना उस वक्त महंगा पड़ गया जब वह अपनी जीत खुशी मनाने के लिए नहर में कुदा और वहीं समा गया। मामला सोनीपत रोड पर गांव लाठ जोली के पास का है जहां गांव जसराना का निखिल तीन दिवसीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के बाद अंडर-17 में 80 प्लस वर्ग बांक्सिग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीत कर घर जा रहा था। लेकिन अपनी जीत की खुशी मनाने के लिए जे.एल.एन नहर नहाने उतरा तो वह अपने आप को संभाला नहीं सका और तेज पानी के बहाव के साथ ही बह गया।

PunjabKesari, young, man, canal

खिलाड़ी के नहर में बहने की सूचना के बाद सदर थाना से पुलिस टीम व गोहाना के विधायक जगबीर मलिक के इलावा गोहाना के तसहीलदार व डीएसपी ने मौके पर पहुंची और निखिल की तलाश शुरू की गई। लेकिन देर शाम तक बहे खिलाड़ी का सुराग नहीं मिल पाया। बताया जा रहा है कि जब वह लाठ-जौली गांव के पास पहुंचे तो निखिल अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने के लिए खिलाड़ी रूक गए। नहर में पानी का बहाव तेज था जब वे नहर में नहाने लगे तो इसी दौरान वह पानी के तेज बहाव के साथ ही बह गया।

PunjabKesari, young, man, canal

गौरतलब है अभी गर्मिया शुरू हो हुई है और सरकार ने नहरों में नाहने पर पाबन्दी लगा रखी है लेकिन उसके बावजूद भी इस तरहे की घटनायें रुकने का नाम नहीं ले रही जिस के चलते न जाने कितने युवा इस तरह अपनी जान से हाथ खो बैठते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static