नींबू ने करवाया 'महाभारत'- मालिक ने तोड़ने से रोका तो महिलाओं ने किया तांडव(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 12:07 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी)- अक्सर लोग अपने घरों में सब्जियां आदि लगाना पसंद करते है, पर क्या आपने कभी सोचा होगी कि घर पर लगी सब्जियां महाभारत को जन्म दे सकती है। शायद ये सोचना आपको थोड़ा अजीब लगेगा पर ऐसा हुआ है।

PunjabKesari

दरअसल हरियाणा के फरीदाबाद में घर में लगे पेड़ से नींबू तोड़ने से मना करना कुछ महिलाओं को इस कदर नागवार गुजरा कि उन्होंने पहले मना करने वाले लोगों के गाड़ी तोड़ दी। उसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो पुरुषों को बुलाकर हमला कर उनपर हमला करवाया। इस दौरान 5 लोग जख्मी हो गए। पुलिस का कहना है कि दोनों तरफ के लोग जख्मी हैं लिहाजा दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जाएगी। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार महिला ने एक घर के बाहर नीबू लगे देखें जिसे तोड़ने के लिए वे आगे बढ़ी पर मकान के मालिकों ने उसे ऐसा करने से रोका जिस कारण झगड़ा बढ़ गया। महिला और उसके परिवार के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया उनकी गाड़ी तोड़ दी। इतना ही नहीें उनके घर पर लगे सारे शीशे भी तोड़ दिए। इस दौरान 5 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए।  इस मामले में जब पुलिस से बात की गई तो पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों को चोट लगी है हालांकि मामला नींबू तोड़ने को लेकर ही शुरू हुआ था फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों पर कार्रवाई की बात कह रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static