मानसिक तनाव के चलते पुजारी ने फंदा लगाकर दी जान, पैरालाइज होने से तनाव में रहता था मृतक

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 01:39 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : करीब 6 माह से पैरालाइज की बीमारी से जूझ रहे एक पुजारी ने मानसिक परेशानी के चलते फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिस पर थाना किला पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा शव वारिसों को सौंप दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार मूल रूप से गांव मुडलाना निवासी 40 वर्षीय पवन शर्मा पुत्र सतनारायण शर्मा परिवार सहित हवलाई हट्टा स्थित लक्ष्मीनारायण मंदिर में रहता था। परिजनों ने बताया कि करीब 6-7 माह पूर्व पवन को अचानक से पैरालाइज हो गया था। जिसके चलते वह मानसिक रूप से भी तनाव में रहने लगा था। मध्यरात्रि करीब 2 बजे वह अपने कमरे में जाकर सो गया।

बुधवार सुबह जब पुजारी काफी समय तक कमरे से बाहर नहीं आया तो पत्नी को चिंता हुई। उसने कमरे में जाकर देखा तो पवन का शव फंदे से लटका हुआ था तथा कमरे के दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। थाना किला पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला, बाद में पंचनामा तैयार करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static