रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, हुड्डा रैली में हुअा था विवाद (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 03:01 PM (IST)

नूंह(एे के बघेल): जिले की पुन्हाना विधानसभा के गांव लहरवाडी में पुरानी रंजिश के चलते युवक को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना देर रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है। गांव में ही एक दुकान पर कोल्डड्रिंक पीने गए युवक पर तीन गोलियां चलाई गई, जिनमें से दो उसके शरीर में लगी। गोली लगने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आपसी पार्टीबाजी की वजह से गांव में तनाव बना हुआ है। पुन्हाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने13 लोगों के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
पत्रकारों को मृतक वसीम के चाचा भूरमल ने बताया कि कई माह पहले होडल में हुई पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रैली के दौरान दोनों गुटों में मारपीट हुई थी। मामला भी दर्ज हुआ था, जिसे पुलिस कैंसिल कर चुकी है। दोनों पक्षों की जमीन भी साथ - साथ लगती है। उसी की वजह से रंजिश चली आ रही है। रंजिश की वजह वसीम की मौत बताई जा रही है।रात करीब 8 बजे के बाद दुकान पर 22 वर्ष वसीम और उसके दो साथी कोल्डड्रिंक पीने के लिए गए। कुछ देर बाद ही दर्जन भर से अधिक लोग बाइकों और गाड़ी में सवार होकर वहां  आए और उसपर तीन गोलियां दाग दी। करीब से लगी दो गोलियों से उसकी मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही पूरे गांव में पार्टीबाजी की वजह से तनाव बढ़ गया। 

पुन्हाना पुलिस टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, तो दूसरी तरफ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का भी पुलिस को इंतजार है। एसआई रविंद्र कुमार के मुताबिक पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static