झगड़े के दौरान पत्नी ने मारा एेसा ताना, अाहत पति ने उठाया खौफनाक कदम (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 02:18 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में सुनील मानक युवक द्वारा पत्नी के तानों से तंग अाकर अात्महत्या करने का मामला सामने अाय है। बताया जा रहा है कि मायके जाते समय पत्नी ने उसको एेसा ताना मारा की वे उसे सहन नहीं कर पाया और जहरीला पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया। सोनू का शव  खानपुर रोड पर खेतो के पास पड़ा मिला। जो किसी होटल में मजदूरी का काम करता था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मृतक परिजनों के बयानों के अाधार पर उनके बेटे की पत्नी के खिलाफ 306 अाईपीसी धाऱा(हत्या के तहत मजबूर करने) के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari
मर्तक के परिजनों की माने तो सोनू की शादी नो साल पहले पानीपत की रहने वाली प्रीति के साथ हुई थी, पत्नी अाए दिन सुनील के साथ झगड़ा करती रहती थी और बार -बार मायके चली जाती थी। गतदिवस भी किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। जो जाते- जाते सुनील को जहर खाकर मर जाने का ताना दे गई,
PunjabKesari
जिसके चलते वे डिप्रेशन में चला गया और उसने देर शाम जहरीला प्रदार्थ खाकर अात्महत्या कर ली। मृतक के दो बच्चे भी हैं। 
PunjabKesari
मामले की जांच कर रहे गोहाना कोर्ट कॉम्प्लेक्स चौकी के इंचार्ज कृष्ण ने बताया की कल श्याम को गोहाना खानुपर रोड पर एक 35 वर्षीय युवक का शव मिला था जिस के पास एक मोबाईल व् कुछ और सामान पड़ा था मर्तक की पहचान गोहाना के विष्णु नगर के परहने वाले सुनील उफ़ सोनू के रूप में हुई। मृतक परिजनों के बयानों के अाधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द अारोपी पत्नी को गिरफ्तार किया जाएगा। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static