दुष्यंत चौटाला ने हांसी को दी करोड़ों की सौगात, कई सड़क परियोजनाओं की किया उद्घाटन व शिलान्यास

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 06:22 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : हांसी के लोक निर्माण विश्राम गृह में शनिवार यानि आज उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने 156 करोड़ रुपए की 18 सड़क परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। इस अवसर पर हांसी विधायक विनोद भयाना, बरवाला से विधायक जोगी राम सिहाग, हांसी से जजपा प्रत्याशी रहे राहुल मक्कड़, एसडीएम डॉ जितेंद्र सिंह अहलावत तथा कई अधिकारी मौजूद रहे। 

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इन सड़कों के बनने से यातायात व्यवस्था ओर सुगम होगी। उन्होंने कहा कि हांसी शहर से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 9 के चौड़ीकरण को लेकर कई दिनों से मांगी की जा रही थी। अब जल्दी इस सड़क को फोरलेन बनवा कर लोगों की इस मांग को पूरा किया जाएगा। 

वहीं हिसार जिले के खेदड़ पावर प्लांट की राख को लेकर शुक्रवार को हुए विवाद में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जांच कमेटी का गठन किया है। जांच कमेटी में आईपीएस मोहम्मद अकील, हिसार की डीसी प्रियंका सोनी जींद के एसपी शामिल किया है। दुष्यंत चौटाला ने कहा खेदड़ मामले में बातचीत के लिए सरकार के दरवाजे खुले हैं। उन्होंने बताया कि पावर डिपार्टमेंट कह चुका है कि गौशाला का अनुदान बंद नहीं होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static