दुष्यंत चौटाला ही किसानों के सच्चे हितैषी : हर्ष कुमार

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 10:58 AM (IST)

होडल (ब्यूरो) : जजपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सिंचाई मंत्री चौ. हर्ष कुमार ने कहा है कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किसानों के हक की लड़ाई लड़ते हुए पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित जीएसटी काउंसिल की बैठक में उर्वरकों की कीमतों में इजाफा नहीं होने देने से साबित कर दिखाया है कि दुष्यंत ही किसानों के सच्चे हितैषी हैं। दुष्यंत ने हमेशा चौ.देवीलाल के पदचिन्हों पर चलते हुए किसानों के हितों की चिंता की है।

हर्षकुमार मंगलवार को अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस अवसर पर उनके साथ पार्षद सतबीर सिंह, टेकचंद, लाल सिंह मौजूद थे। यहां हर्ष कुमार ने कहा कि दुष्यंत ने (जीएसटी) काउंसिल की बैठक में सीधे तौर पर कहा कि यदि किसानों की फसल में काम आने वाले उर्वरकों की कीमतों में बढ़ोतरी हुई तो इसका सीधा असर किसानों की आमदनी पर पड़ेगा।

उर्वरक मंहगे होने से उसका असर सीधा किसानों की जेब पर पड़ेगा। पूर्व मंत्री ने कहा कि दुष्यंत चौटाला के इस कदम को किसानों के हित मे आवाज उठाना  काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला इससे पहले भी किसान की रोजी रोटी ट्रैक्टर वाहन को व्यवसायिक वाहन घोषित करने से भी रोक चुके हैं। हर्षकुमार ने कहा कि किसान की आमदनी का मुख्य स्त्रोत फसल ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static