गठबंधन टूटने के बाद हरियाणावासियों के नाम दुष्यंत चौटाला का संदेश, सरकार बदलते ही कह दी ये बात..

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 06:35 PM (IST)

चंडीगढ़ः हरियाणा में भाजपा और जजेपी का गठबंधन (BJP-JJP Coalition) टूट गया है और अब यहां नई सरकार ने शपथ ले ली है। दुष्‍यंत चौटाला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए कहा है कि मैं हरियाणा और हरियाणा  के लोगों के हितों की रक्षा के लिए सदैव समर्पित रहूंगा।  

अपनी पोस्ट पर दुष्यंत ने लिखा आपने मुझे हरियाणा के उपमुख्यमंत्री के रूप में  प्रदेश की सेवा करने का अवसर दिया इसको मैं अपना सौभाग्य मानता हूँ और हरियाणा के प्रत्येक व्यक्ति का दिल की ग़हराइयों से आभार प्रकट करता हूँ। हरियाणा के हित और जनता के कार्यों के लिए आपका समर्थन और सहयोग मेरे लिए हमेशा ऊर्जादायक रहा है।सीमित समय और सीमित संख्या के साथ हमने दिन रात हरियाणा के हितों की रक्षा के लिए लगाए हैं। हमने हरियाणा के हर वर्ग और हर क्षेत्र के काम सरकार में करवाये हैं।

हमारे मुश्किल और संघर्ष के दौर में आपने हम पर जो भरोसा लगातार जताया है और जो साथ  हमेशा दिया है उसके लिए मैं आपका सदैव आभारी रहूँगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि जननायक चौधरी देवी लाल जी के कदमों पर चलते हुए, मैं हरियाणा और हरियाणा के लोगों के हितों की रक्षा के लिए सदैव समर्पित रहूंगा। हरियाणा के लोगों की सामाजिक और आर्थिक सुरक्षा के हमारे प्रयास लगातार जारी रहेंगे। 
सहयोग और साथ के लिए प्रत्येक हरियाणावासी का आभार प्रकट करता हूँ


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static