ढाई साल पूरे होने पर बोले दुष्यंत चौटाला, कहा- जनता के हित के लिए हर संभव काम किए

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 04:46 PM (IST)

गोहाना(सुनील): हरियाणा में गठबंधन सरकार के ढाई साल पूरे होने वाले हैं। जिसको लेकर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का कहना है कि ढाई सालों के दौरान कोरोना काल भी रहा मगर इस ढाई साल के समय मे प्रदेश के रोड,हेल्थ,शिक्षा में सुधार हुआ है व सरकार हर जिले में मेडिकल कॉलेज लाने जा रही है। प्रदेश की जनता के हित के लिए हर संभव काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि जीएसटी की केंद्र की रिपोर्ट आई है जिसमे चौथे नंबर पर रेवेन्यू में प्रदेश आया है। हमारा संगठन  अपने मेनोफेस्टो को पूरा करने का काम कर रहा है। हमने वे भी योजनाएं लागू की हैं जो मेनोफेस्टो में नहीं थी।

दुष्यंत चौटाला ने भिवानी में एक युवक के सुसाइड वाले बयान पर कहा कि मैंने कोई गलत नहीं कहा कि एक भर्ती जीवन का ध्येय नहीं हो सकता बहुत से भर्तियों के अवसर होते हैं, निराश हो कर सुसाइड करना वह उसकी कमजोरी है न कि सोसाइटी की कमी है। अगर कोई इस को लेकर अलोचना करता है तो वह स्वीकार करता हूँ मगर मैंने कोई गलत नहीं कहा है। आज के युवाओं को रोजगार के अवसर बनाने होंगे। जब मेरे पिता व दादा जेल में गए तो हमारी उम्र भी 23-24 साल थी। हम निराश नहीं हुए ऐसा कदम नहीं उठाया बल्कि हम खड़े हुए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static