डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 06:47 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा के नवनियुक्त उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इससे पहले दुष्यंत ने केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से दिल्ली में शिष्टाचार मुलाकात की। वहीं सुबह हरियाणा में एक बार फिर से सरकार बनाने के सीएम खट्टर ने प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी से मुलाकात की। इससे पहले उन्होंने अमित शाह से भी शिष्टाचार भेंट की। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि कल नई सरकार की पहली कैबिनेट बैठक हुई। इस बैठक मेंं मुख्यमंत्री के अलावा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और प्रशासन के उच्चाधिकारी मौजूद रहे।  इसमें पराली न जलाने वाले किसानों को डी-कंपोजर दवाई पर सब्सिडी देने का ऐलान किया है। 

PunjabKesari, haryana

कैबिनेट बैठक में प्रदेश के युवाओं को राहत देते हुए एचटेट परीक्षाओं के आयोजन को लेकर भी अहम फैसला किया गया। भविष्य में होने वाली एचटेट परीक्षाओं के लिए परीक्षा केंद्र 50 किलोमीटर के दायरे में ही बनाए जाएंगे, ताकि अभ्यर्थियों को किसी तरह की परेशानी न हो। मुख्यमंत्री ने बैठक के दौरान प्रदेश में धान खरीद की समीक्षा कर अधिकारियों को निर्देश दिए कि मंडियों में आने वाले किसानों को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static