कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के फैलने का खतरा, स्कूलों के लिए शिक्षा मंत्री ने दिए ये आदेश(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 10:16 AM (IST)

यमुनानगर(सुमित): कोरोना के नए वैरिएंट ने  पूरे देश को एक बार फिर चिन्ता में डाल दिया है। देश के कई राज्यो में ओमिक्रोन के मामले सामने आए है। हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर ने स्कूलों को लेकर 10 दिसंबर तक पहले आदेशों के तहत ही कार्य करने के आदेश जारी किए है। उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों पर 10 दिसंबर को फैसला लिया जाएगा। जैसे हालात होंगे उसके अनुसार निर्णय लिया जाएगा  गुर्जर ने  अब कोरोना के नए वेरिएंट को ध्यान में रखते हुए 10 दिसंबर तक स्कूल बंद रहेंगे । उन्होंने कहा की देश के कई राज्यों में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के नए मामले सामने आए हैं।  परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए आगे फैसला लिया जाएगा ।

यदि नौकरी लगवाना है छोरा, तो देकर नोटों का बोरा ,पर्चा छोड़ दो बिल्कुल कोरा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के इस बयान पर पलटवार करते हुए  शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि रिश्वत और घोटाले कांग्रेस के टाइम में हुआ करते थे। जितनी भी भर्तियां कांग्रेस के समय में थी उनमें से काफी भर्तियां रद्द हो गई । उनके कार्यकाल में जो लोग हेराफेरी करते हुए पकड़े गए वह सारे बरी हो गए।  क्योंकि यह उनके साथ मिले हुए थे । वहीं उन्होंने कहा कि विपक्ष क्या कह रहा है उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, फर्क पड़ता है कि जनता क्या कह रही है। आज हरियाणा की जनता यह मानती है कि नौकरी मेरिट पर मिल रही है, हरियाणा में विकास बिना भेदभाव के हो रहा है, कंवरपाल गुज्जर ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में सबको पता था की नौकरी मिलेगी तो उन्हीं के करीबियों को मिलेगी या किसी की जेब भरोगे तो मिलेगी। विकास का कार्य तब होगा जो इनके नजदीक होगा। आज प्रदेश का हाल कई गुना बेहतर हो चुका है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हरियाणा एक हरियाणवी एक के विज़न को हरियाणा प्रदेश साकार करता हुआ नजर आ रहा है। आज हर उस युवा को वो काम मिल रहा है जिसका वह हकदार है। हमारे लिए सब एक जैसे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि हरियाणा में हमारी सरकार में भी पेपर लीक हुआ लेकिन हमारी सरकार ने उस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए उन सब को गिरफ्तार किया। सरकार ने किसी भी चीज को छुपाने का कार्य नहीं किया जो गलत है उसके खिलाफ कार्रवाई की और परिणाम आज आपके सामने हैं ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static