लोहे की राॅड से सिर पर वार कर बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 04:05 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के मुरादपुर टेकना गांव में नाली के पानी की निकासी को लेकर हुए झगड़े में बूजुर्ग दंपति के सिर पर चोट मारकर हत्या का मामला सामने अाया है, दोनों को गंभीर हालात में रोहतक ले जाय़ा गया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या करने वाला कोई और नहीं  बल्कि पड़ोस का ही रहने वाला युवक है, जो वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने रोहतक पीजीआई पहुंच कर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार दोनों पड़ोसियों का नाली के पानी की निकासी को लेकर पहले से झगड़ा चल रहा था। वे अपने घर से बाहर निकला ही था कि पड़ोस के रहने वाले तीन युवकों ने उस पर लोहे की राड व लाठियों से हमला कर दिया। जब जगदीश की पत्नी शकुंतला बचाव के लिए आई तो उस पर भी हमला कर दिया। अस्पताल ले जाते समय दोनों ने रास्ते में दम तोड़ दिया।  परिजनों का कहना है कि एक मामूली सा झगड़ा हुआ था, जिसकी वजह से यह हमला किया गया है।
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static