फैक्ट्री के शौचालय में बुजुर्ग कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

9/20/2020 8:56:33 AM

फरीदाबाद (सूरजमल) : सैक्टर-58 स्थित एक फैक्ट्री के शौचालय में बुजुर्ग कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान गांव मौहल्ला निवासी कालीचरण के रूप में हुई है। उनकी जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें उन्होंने प्रॉपर्टी विवाद के चलते तीन लोगों द्वारा प्रताडि़त करने की बात लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट और कालीचरण के बेटे पवन के बयान पर तीन आरोपितों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पवन ने बताया कि उसके पिता सेक्टर-58 स्थित फैक्ट्री में नौकरी करते थे। वहीं बाथरूम में उन्होंने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उन्होंने जगदीश, नरेश और उदयवीर द्वारा प्रताडित करने की बात कही है। पवन ने बताया कि उनके चाचा रमेश की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी। रमेश की जमीन को लेकर गांव ताजनगर निवासी पवन कुमार के साथ मुकदमा चल रहा है, जिसे कालीचरण देख रहे थे।

शिकायतकर्ता का कहना है कि जगदीश, नरेश और उदयवीर भी रमेश की जमीन पर दावा करते हैं। मुकदमे में वे पवन कुमार की मदद करते थे। वे कालीचरण पर तरह-तरह से दबाव डालकर प्रताडि़त कर रहे थे। शिकायतकर्ता का कहना है कि इन तीनों ने उनके पिता को प्रताडि़त कर जान देने के लिए मजबूर कर दिया। सेक्टर-58 थाना पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। सुसाइड नोट को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा। लैब में सुसाइड नोट की लिखावट का कालीचरण की लिखी डायरी से मिलान कराया जाएगा।


Manisha rana

Related News