लोकसभा चुनाव में यजुवेंद्र चहल की एंट्री, गुरुग्राम के एडीसी ने क्रिकेटर को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 05:04 PM (IST)

डेस्कः भारतीय क्रिकेटर यजुवेद्र चहल को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अहम जिम्मेदारी मिली है। उन्हें हरियाणा में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। गौरतलब है कि किसी भी व्यक्ति का के लिए यह गौरव की बात होती है कि जिस प्रदेश का वह व्यक्ति हो उसको उसी प्रदेश ब्रांड एम्बेसडर बना दिया जाए। बता दें कि यजुवेंद्र चहल हरियाणा के जींद जिले के रहने वाले हैं। हालांकि वर्तमान समय में वह परिवार समेत गुरुग्राम में रहते हैं।  

PunjabKesari

हालही में उनका टी-20 विश्वकप की टीम में चयन हुआ है। वहीं वह आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी टीम राजस्थान रायल्स है। जिसे लेकर वह काफी खुश हैं और जमकर पार्टी कर रहे हैं। इसके साथ ही वह अपनी फोटो भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डाल रहे हैं। हरियाणा में लोकसभा आम चुनाव 2024 के छठें चरण में हैं, आगामी 25 मई को हरियाणा की 10 सीटों पर वोटिंग हाेगी।

SVEEP के नोडल अधिकारी और गुरुग्राम के एडीसी हितेश कुमार मीणा ने यह जानकारी दी है। इस बार गुरुग्राम के जिला प्रशासन ने वोटिंग प्रतिशत बनाने के लिए विशेष तैयारी की है। शहर के हाईराइज बिल्डिंग्स के कॉमन एरिया में भी मतदान केंद्र बनाए गए हैं। आपको बता दें कि, चहल के अलावा हरियाणा के देसी रॉकस्टार एमडी, सिंगर नवीन पूनिया और सीनियर सिटीजन सुभाष चंद्र को भी ब्रांड एम्बेसडर बनाया जा चुका है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static