बिल न भरने पर कटा तहसील कार्यालय का बिजली कनेक्शन, लोग हो रहे परेशान(Video)

punjabkesari.in Thursday, Jan 04, 2018 - 05:49 PM (IST)

जुलाना(वीजेंदर बाबा): बिजली बिल न भरने के कारण विभाग ने जुलाना की तहसील कार्यालय का बिजली कनेक्शन काट दिया है। जिससे तहसील का काम ठप्प हो गया है अौर लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोग अपने जरूरी दस्तावेज निकलवाने के लिए तहसील कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं। 
PunjabKesari
दरअसल जुलाना तहसील कार्यालय का पिछला बिजली का बिल 28 अक्तूबर 2016 को भरा गया था। करीब 15 माह से तहसील का बिजली का बिल नहीं भरा गया है। अब बिल की रकम अढ़ाई लाख के करीब हो गई है। बिजली निगम एक्सईएन ने कुछ माह पहले तहसीलदार एवं डीसी को बकाया बिजली का बिल भरने के लिए पत्र भी लिखा, लेकिन तहसील कार्यालय ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। तहसीलदार की ओर से इस पत्र का न तो कोई जवाब दिया गया और न ही बिल अदा करने की प्रक्रिया शुरू हुई। ऐसे में बिजली निगम कार्यालय ने अस्थाई तौर पर बिजली का कनेक्शन काट दिया। 
PunjabKesari
लोगों का कहना है कि तहसील कार्यालय में बिजली न होने से उनके जरूरी कागजात जो ऑनलाइन निकलते हैं नहीं निकल रहे। उन्हें तहसील कार्यालय के कर्मचारी बिजली न होने का बहाना बनाकर टाल देते हैं। 
PunjabKesari
जुलाना के तहसीलदार शिवकुमार सैनी का कहना है कि तहसील कार्यालय की तरफ बिजली विभाग का बिजली का बिल बकाया है जिसका भुगतान न होने के कारण कार्यालय का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है। उन्होंने इस बारे में उच्च अधिकारियों को भी अवगत कराया है और जल्द ही समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static