शर्मनाक : माता-पिता ने ही अपने बेटे को तेजधार हथियारों से हमला कर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Sep 21, 2020 - 04:23 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के गांव बनवासा में एक शर्मनाक करने का मामला सामने आया है जहां माता-पिता ने तेजधार हथियारों से हमला कर अपने ही 30 साल के बेटे पवन की हत्या कर दी। दोनों ने तेज हथियारों से पवन पर करीब 6 से 7 वार किए। पवन की पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है पवन पर कर्ज था और शराब पीकर वह माता-पिता को परेशान करता था। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर माता-पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज मामले की जांच सुरु कर दी है। 

जानकारी अनुसार प्रवीण अपनी पत्नी व बच्चों के साथ करीब छह साल से अपने पिता रणबीर व माता किताबो से अलग रहता था। प्रवीण का भाई पवन अविवाहित था। रविवार को रणबीर व किताबो ने अपने मकान का अंदर से दरवाजा बंद करके पवन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। शोर सुनने पर प्रवीण अपने घर से बाहर निकला और पवन के घर का दरवाजा खोलने की कोशिश की तो बंद मिला। प्रवीण अपने मकान की छत से पवन के मकान के अंदर गया तो वह गैलरी में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला।

रणधीर व किताबो के हाथ में तेजधार हथियार थे और बोले उन्होंने जो करना था वह कर दिया। पवन के सिर, चेहरे व हाथों पर तेजधार हथियारों से करीब 6 -7 वार किए गए थे। प्रवीण अपने भाई पवन को उठा कर गोहाना के सरकारी अस्पताल लेकर आया। जहां डॉक्टरों ने पवन को पीजीआइ रोहतक रैफर कर दिया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रवीण की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि पवन पर कर्ज था और शराब के नशे में वह माता-पिता को परेशान करता था। गांव में चर्चा है कि किताबो दूसरे गांव में किसी तांत्रिक के पास भी जाती थी। हलाकि अभी इसके बारे में कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वही पुलिस भी अभी जांच करने की बात कह रही है। पुलिस का मानना है कि जांच के बाद ही हत्या की असली वजह का पता चल सकेगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static