कर्मचारी ही अस्पताल को चुना लगाने में जुटे, पैसे लेकर खुद लगा रहे इंजेक्शन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 02:54 PM (IST)

पानीपत(सचिन): पानीपत के सिविल अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारी ही अस्पताल को चुना लगाने का काम बड़े ही शातिराना तरीके से करने में लगे हैं। बेखौफ ये लोग कुछ पैसों के लिए लालच में आकर अपना जमीर बेच रहे हैं। दरअसल, कुत्ते के काटे जाने पर अस्पताल में इंजेक्शन लगवाने आये 2 मरीजो ने रेबीज विभाग के  एक कर्मचारी पर बिना पर्ची 100-100 रुपये लेकर इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है।

भारत नगर से इंजेक्शन लगवाने पहुंचे अमरीश ने बताया कि वो आज चौथा इंजेक्शन लगवाने आये था। वो हर बार 100 रुपये देते था मगर कर्मचारी पैसे अपनी जेब मे डालकर इंजेक्शन लगा देता था। लेकिन कोई पर्ची नहीं देता था।

इतना ही नहीं अमरीश ने बताया कि कर्मचारी ऐसा करीब आज की तारीख में 15 से 20 लोगों के साथ कर चुके है। वही दूसरे मरीज ने बताया कि पहले तो उनको बिना पर्ची के इंजेक्शन लगा दिया था। लेकिन आज पर्ची कटवाने को कहा। वही दोनों ही मरीजों ने कर्मचारी द्वारा किये जा रहे गोलमाल की शिकायत पीएमओ संजीव ग्रोवर को की।

वही मामले को लेकर पीएमओ संजीव ग्रोवर ने बताया कि इससे पहले भी इस तरह की शिकायते मिली थी लेकिन एक शिकायत आज फिर 2 लोगों द्वारा की गई है। जिसकी गहनता से जांच करवाई जाएगी और अगर मामले में कोई भी सच्चाई मिलती है तो सख्त कार्रवाई अलम में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static