गौतस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक आरोपी घायल, कंटेनर सहित पशु बरामद

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 12:28 AM (IST)

पलवल(दिनेश): शहर के गांव बहरोला में कैंटर सवार गौतस्करों ने सीआईए की टीम पर फायरिंग कर दी। उनके फायरिंग में सीआईए प्रभारी विश्व गौरव बुलेट प्रूफ जैकेट होने के कारण बाल-बाल बचे गए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक तस्कर के पैर में गोली मारी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि गौ तस्कर गौ वंस भरकर पलवल होते हुए मेवात की ओर जा रहा था। जिसकी सूचना सीआईए पुलिस को सूचना मिली। सीआईए ने गोवंश से भरा कंटेनर पलवल से मेवात की ओर जाते समय बहरौला फ्लाईओवर के निकट नेशनल हाईवे -19 पर रोक दिया, जिसमें  दो तस्कर मौजूद थे। इस दौरान एक आरोपी ने पुलिस पर गोली चला दी, जिससे सीआईए प्रभारी विश्व गौरव को लग गई, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट होने की वजह से वह बाल -बाल बच गए। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपियों पर फायरिंग की, जिससे गोली एक आरोपी के पैर में लग गई। इस दौरान मौके पर ही दोनों को दबोच लिया गया।

 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए अपराध जांच शाखा पलवल प्रभारी निरीक्षक विश्व गौरव ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल के मार्गदर्शन में जिला पुलिस पशु तस्करी एवं गौ हत्या पर अंकुश लगाने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है। आज रामपुर का रहने वाला वसीम और मुरादाबाद का रहने वाला नसीम कैंटर में गोवंश भरकर अलीगढ़ से पलवल होते हुए नूंह जा रहे थे। इस दौरान सीआईए ने उनके गाड़ी को रोका तो वह फायरिंग कर दिए। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है। घायल वसीम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि कंटेनर में  17 जीवित एवं दो गोवंश मृत अवस्था में मिले हैं। सदर थाना पुलिस ने मामले में दोनों गौ तस्करों के खिलाफ जानलेवा हमला, गोवंश एवं पशु क्रूरता अधिनियम एवं संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे आरोपी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है। ताकि इसके अन्य साथियों के बारे में भी पता लगाया जा सके।   

     

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Related News

Recommended News

static