गौ तस्करों और गौ रक्षकों के बीच मुठभेड़, फायरिंग में एक घायल, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 06:31 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित कुमार): गुरुग्राम में गौ तस्करों और गौ रक्षकों के बीच मुठभेड़ का वीडियो वायरल जमकर वायरल हो रहा है। इसमें तेज रफ्तार गौ तस्करों ने सिटी की सड़कों पर तांडव मचाया। कानून से बेखौफ गौ तस्करों की हैरान करने वाली वीडियो में गौ तस्करों ने प्रशासन की तमाम व्यवस्थाओं को बौना साबित किया। खुद को फंसता देख गाड़ी में बंधक गायों को गौ तस्करों द्वारा सड़क पर फेंकने का वीडियो वायरल हो रहा है। 

आज तेज रफ्तार गौ तस्करों की गाड़ी ने सुबह करीब एक घंटे तक सिटी की सड़कों पर तांडव मचाये रखा। दरअसल गौ रक्षक दल के लोगों को यह सूचना मिली थी कि महेंद्रा पिकअप गाड़ी में कुछ गौ तस्कर गाय सोहना के रास्ते से होकर गुरुग्राम ले जाने वाले हैं। इसको लेकर गौ तस्करों ने बेरिगेटिंग कर इस गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो गौ तस्करों से गाड़ी बेहद तेज रफ्तार से भगानी शुरू कर दी।  इसके बाद गौ रक्षकों ने गाड़ी के पीछा करते हुए पुलिस को मामले की सूचना भी दी, लेकिन पुलिस चैन की नींद सोती रही और गौ तस्करों ने शहर के विभिन्न हिस्सों से होते हुए तेज रफ्तार गाड़ी को दौड़ाना जारी रख गाड़ी से गाय को नीचे फेंकना शुरू कर दिया।

गौ रक्षकों ने पूरी खौफनाक वारदात का वीडियो बना वायरल कर दिया। इस दौरान गौ तस्करों ने सेक्टर 10 थाना क्षेत्र के कादीपुर इलाके में गौ रक्षक दल के मुख्य सदस्य मोनू मानेसर को छाती में गोली मारी। जिसके बाद गौ तस्कर मौके से फरार हो गए। पुलिस की माने तो कंट्रोल रुम से सूचना मिलते ही शहर भर में नाकेबंदी भी की गई, लेकिन गौ तस्कर बेहद शातिर थे, ऐसे में गौ तस्करों ने शहर के अंदरूनी हिस्सों से गाड़ी को लेजाकर पुलिस को भी चकमा देने की कोशिश की। 

पुलिस की माने तो गौ तस्करों ने खुद के पकड़े जाने के डर से गाड़ी में भरी गायो को गौ रक्षकों की गाड़ी के सामने फेंकना शुरू कर दिया। गाड़ी की स्टेपनी तक गौ रक्षकों की गाड़ी पर दे मारी। पुलिस की माने तो आरोपियों की पहचान पर ली गयी है और बदमाशो की पिकअप गाड़ी को भी मेवात के तावडू के गांव से बरामद कर लिया गया है। आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएग। 

बता दें कि प्रदेश सरकार ने गौ तस्करी को रोकने के लिए टास्क फोर्स का गठन तक किया है, लेकिन कल की वारदात ने टास्क फोर्स भी लंबी तान के कहीं सोती रही और गौ तस्कर शहर भर में तांडव मचाते रहे। घटना को लेकर तमाम हिन्दू संगठनों में भारी गुस्सा और रोष है जिसको लेकर ऐसे तमाम संगठन जिला प्रशासन के खिलाफ प्रोटेस्ट कर सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static