नासिर-जुनैद हत्याकांड में करनाल के तीसरे आरोपी की एंट्री, घरौंडा में राजस्थान पुलिस ने डाला डेरा

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 10:06 AM (IST)

करनाल : नासिर-जुनैद हत्याकांड में घरौंडा के किशोर और मुनक गौशाला के प्रधान शशिकांत शर्मा का नाम सामने आने के बाद इस मामले में तीसरे आरोपी की एंट्री भी हो गई है। बताया जा रहा है कि शिवम आर्य इस हत्याकांड में संदिग्ध आरोपी है, हालांकि पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। आरोपी शिवम घरौंडा की तेलू सिंह कॉलोनी का रहने वाला है और भिवानी में हुए दोहरे हत्याकांड के बाद से ही वह भी फरार है और राजस्थान पुलिस करनाल में डेरा डाले बैठी है।

 

PunjabKesari

 

रिंकू सैनी ने उगले थे 8 आरोपियों के नाम, पुलिस ने रिलीज किए थे फोटो

दरअसल इस मामले में 17 फरवरी को आरोपी रिंकू सैनी को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में रिंकू ने इस हत्याकांड में आठ आरोपियों के शामिल होने की बात कही थी। यही नहीं रिंकू ने सभी आठ आरोपियों के नाम भी पुलिस को बताए थे। इसके बाद राजस्थान पुलिस ने आठों आरोपियों के नाम व उनके फोटो रिलीज कर दिए थे। वहीं जब राजस्थान पुलिस घरौंडा थाना में पहुंची तो कयास लगाए जा रहे थे कि पुलिस हत्याकांड के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए ही करनाल आई है, हालांकि करनाल पुलिस इसे लेकर साफ तौर पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इस करनाल पुलिस के साथ मिलकर राजस्थान पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है।

 

खुद को गौभक्त बताता है शिवम आर्य, सोशल मीडिया पर रहता है एक्टिव

हत्याकांड का तीसरा संदिग्ध आरोपी शिवम आर्य खुद को गौभक्त बताता है। वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहता है। बताया जा रहा है कि शिवम आर्य गौ तस्करी के मामलों को पकड़ने में सबसे आगे रहा है। वहीं इस मामले में घरौंडा के किशोर और शशिकांत शर्मा का नाम पहले ही सामने आ चुका है। पुलिस इन दोनों को भी पकड़ने की कवायद कर रही है। बताया जा रहा है कि किशोर घरौंडा के तकिया मार्केट में एक सैलून चलाता है, जबकि शशिकांत मुनक गौशाला का प्रधान है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static