पूर्व मंत्री ने खुले मंच से की दुष्यंत चौटाला के समर्थन की घोषणा(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 12:36 PM (IST)

मेवात(ऐके बघेल): इनेलो पार्टी छोडे जाने के बाद पूर्व मंत्री मौहम्मद इल्यास ने दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी में विश्वास जताया है। पूर्व मंत्री मौहम्मद इल्यास ने कार्यकर्ताओं की साथ मीटिंग की, जिसके बाद उन्होंने बताया कि वे आगामी 28 फरवरी की पुन्हाना की अनाजमंडी में एक बड़ी रैली करेंगे, जिसमें वे  करीबन एक हजार कार्यकर्ताओं को विधिवत सदस्यता ग्रहण कराने की बात कह रहे हैं। वहीं उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि रैली को जेजेपी के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला संबोंधित करेगें। 

पूर्व मंत्री इल्यास मौहम्मद ने पत्रकारों से कहा कि दुष्यंत ने पूर्व प्रधानमंत्री देवीलाल की छवि दिखाई देती है। दुष्यंत बेदाग व युवा नेता है और आज का युग युवाओं का युग है। उन्होनें कहा कि कांग्रेस घोटालों की सरकार रही है जो पूरी तरह फेल हो चुकी है, और भाजपा चुनावों में किए गए अपने वादों पर पूरी नहीं उतरी। पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता जेजेपी पार्टी में विश्वास जता रही है। उन्होनें कहा कि प्रदेश में बिजली, पानी, परविहन व कर्मचारियों की समस्या हमेशा बनी रही है जिनका समाधान करने के लिए किसी भी  सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया।
PunjabKesari, People
उन्होनें कहा कि प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनने के बाद सभी समस्याओं को पूरी तरह से निदान किया जाएगा। सोमवार को विधानसभा के दिगगज नेता द्वारा जेजेपी का दामन थामने के बाद इलाके की राजनीति के समीकरण गडबडा गए है। पूर्व मंत्री मौहम्मद इल्यास बाईसी के दिग्गज नेता माने जाते है। सोमवार को पूर्व मंत्री ने अपने सैकड़ों समर्थकों के बीच खुले मंच से दुष्यंत चौटाला के समर्थन की घोषणा की। इनेलो छोडऩे के बाद से पूर्व मंत्री के कांग्रेस व जजपा में जाने के कयास लगाए जा रहे थे। परंतु लगभग दो माह के अंतराल के बाद मौ. इलियास ने जजपा में जाने की घोषणा कर डाली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static