ब्रांडेड कंपनियों के नाम से नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, भांग की गोलियां भी बरामद

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 01:43 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में ब्रांडेड कंपनियों के नाम से नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का सीएम फ्लाइंग ने भंडाफोड़ किया है। छापेमारी के दौरान टीम ने भारी संख्या में प्रतिबंधित भांग की गोलियां भी बरामद की हैं। यह संयुक्त कार्रवाई सीएम फ्लाइंग के डीएसपी देवेंद्र यादव के नेतृत्व में उनकी टीम और फरीदाबाद पुलिस द्वारा की गई। 

PunjabKesari, haryana

सेक्टर 3 के रिहायशी इलाके में कई दुकानों पर आज सुबह छापेमारी की गई। सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि यहां कई ब्रांडेड कंपनियों के नाम से नकली घी की पैकिंग की जा रही थी। इसी के साथ नशे का कारोबार भी जोरों से चल रहा है। इसी को लेकर डीएसपी सीएम फ्लाइंग देवेंद्र यादव के नेतृत्व में एक टीम तैयार की गई।

PunjabKesari, haryana

इसके बाद सीएम फ्लाइंग टीम ने फरीदाबाद पुलिस को साथ लेकर जब दुकानों में छापेमारी की तो यहां काफी संख्या में हरियाणा में प्रतिबंधित भांग की गोलियां मिली। वहीं इस बारे जब गहनता से छानबीन की गई तो दुकानों के ऊपर बने मकान के कमरे में अमूल, मदर डेयरी जैसे बड़े ब्रांड के नाम से नकली घी की पैकिंग भी की जा रही थी। टीम ने भारी मात्रा में नकली घी और भांग की गोलियां बरामद की हैं। छापेमारी की कार्रवाई अभी भी लगातार जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static