फर्जी पुलिसवाला बन  सपा सेंटर संचालकों से कर रहा था अवैध वसूली, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 01:47 PM (IST)

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में एक ऐसे शातिर को पुलिस ने दबोचा है, जो अपने आप को पुलिस अधिकारी बताकर सपा सेंटर संचालकों से अवैध वसूली कर रहा था। गिरफ्तार व्यक्ति एक स्कूल में गेस्ट टीचर है और रुपयों के लालच में फर्जी पुलिसवाला बन अवैध वसूली में लगा था। उसके पास से 4 हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। 

फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम असलम उर्फ पप्पू है। वह फरीदाबाद के पाली गांव का रहने वाला है। 9 मार्च को फरीदाबाद के सेंट्रल थाने में अवैध वसूली की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इसमें सेक्टर 12 एल्डेको मॉल में सपा सेंटर चलाने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि एक व्यक्ति अपने आपको पुलिस का अधिकारी बताकर पैसे मांगता है। 

8 सपा सेंटरों से की वसूली
 उसने ये भी बताया कि आरोपी अपने आप को पुलिस अधिकारी बताता है और धमकी देता है कि तुम अपने सपा सेंटर में गलत काम करते हो और एक फर्जी शिकायत सपा सेंटर के खिलाफ दिखाकर सपा सेंटर पर रेड डलवा देगा। फरवरी माह में भी वह मॉल के अंदर चलने वाले 8 सपा सेंटर से 500- 500 रुपए के हिसाब से 4000 रुपए ले कर गया था। 

बातों बातों में जुटाई जानकारी इस बार जब वह पैसे लेने के लिए दोबारा आया तो सपा सेंटर संचालकों को शक हो गया कि वह पुलिस का अधिकारी नहीं है, क्योंकि उन्हें यहां काम करते हुए काफी समय हो गया था। पुलिस उन्हें इस प्रकार कभी भी परेशान नहीं करती। उन्होंने आरोपी से बातों बातों में कुछ जानकारी लेने की कोशिश की तो उन्हें पूरा यकीन हो गया कि वह पुलिस का अधिकारी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static