INSO अध्यक्ष बताकर कांग्रेस में कराई झूठी ज्वाइनिंग, माफी मांगे दीपेंद्र हुड्डा: दिग्विजय चौटाला

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 09:40 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा द्वारा दिल्ली में रमेश साई एडवोकेट को इनसो अध्यक्ष बताकर अपनी पार्टी में ज्वाइन करवाने पर जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने पार्टी पर झूठी ज्वाइनिंग करवाने का आरोप लगाया। उन्होंने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस वाले सरासर झूठ बोल रहे हैं, क्योंकि रमेश साई का कभी इनसो से कोई वास्ता नहीं रहा। उन्होंने कहा कि  झूठ को बड़ा प्रोजेक्ट करके दिखाना राहुल गांधी और उनकी टीम की पुरानी आदत है। दिग्विजय चौटाला ने चुनौती दी है कि या तो दीपेंद्र हुड्डा साबित करके दिखाएं कि रमेश साई इनसो से जुड़े रहे हैं या फिर वे जनता को भ्रमित करने के लिए माफी मांगे।

 

दिग्विजय बोले, इनसो और जजपा के सिपाहियों को तोड़ना असंभव

 

उन्होंने यह भी कहा कि दीपेंद्र हुड्डा को इनसो का फोबिया हो चुका है। दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी और इनसो के सिपाहियों को तोड़ना असंभव काम है। वे वीरवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से रूबरू हुए। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आगामी चंडीगढ़ में होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर इनसो पूरी तरह से तैयार है और इन चुनाव में इनसो इतिहास रचेगी। उन्होंने कहा कि पीयू अध्यक्ष पद और कॉलेजों में इनसो चुनाव लड़ेगी और अपना झंडा बुलंद करेगी।

 

बुढ़ापा पेंशन के सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बुढ़ापा पेंशन पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने वर्ष 2012 में दो लाख रूपए सालाना आय की शर्त लगाई थी। इसे लेकर भूपेंद्र हुड्डा को जवाब देना चाहिए। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आय की शर्त 5 लाख, 7 लाख या 10 लाख रुपए तक होनी चाहिए और इसको लेकर हम प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि किसी बुजुर्ग की बुढ़ापा पेंशन को कटने नहीं दिया जाएगा। जननायक जनता पार्टी हमेशा प्रदेश के बुजुर्गों के हक की आवाज बनने के लिए तैयार है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static