निकिता के जन्मदिन पर हत्या वाली जगह पर परिजन करेंगे अनशन, सरकार के सामने रखी 3 मांगे

1/19/2021 2:53:34 PM

बल्लभगढ़ (अनिल राठी): बल्लभगढ़ में सरेआम गोली मारकर निकिता हत्याकांड मामले में अदालत ने भले ही सुनवाई चल रही है, लेकिन इस बीच निकिता का परिवार सरकार से नाराज है। निकिता के पिता ने साफ तौर पर कहा है की वह अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर सकते हैं। परिवार ने ऐलान किया है कि 30 तारीख को निकिता के जन्मदिन वाले दिन वह हत्या वाली जगह पर ही अपना आमरण अनशन शुरू करेंगे। दरअसल, परिवार का आरोप है कि निकिता की हत्या के बाद परिवार ने सरकार के सामने तीन मांगे रखी थी, जिनमें बल्लभगढ़ में बनने वाले महाविद्यालय का नाम निकिता के नाम पर रखने बेटे को सरकारी नौकरी देने और आर्थिक सहायता मुहैया कराने की बात कही गई थी।

परिवार का आरोप है कि उस समय सरकार  ने उनकी तीनों मांगे मानने की बात कही थी लेकिन अब सरकार इन तीनों मांगों को मानने से इंकार कर रही हैं जिससे वह बेहद आहत हैं। निकिता का परिवार इन दिनों सरकार से बेहद नाराज चल रहा है परिवार का आरोप है कि निकिता हत्याकांड के बाद सरकार ने उनकी तीन मांगों को मानने का आश्वासन दिया था लेकिन अब सरकार उन तीनों मांगों को मानने से इंकार कर रही है। आज परिवार सर्व समाज के लोगों को लेकर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मिलने पहुंचा जहां केंद्रीय मंत्री ने उन्हें इस संबंध में मुख्यमंत्री से बात करने का आश्वासन दिया।

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मिलने के बाद परिवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कहा जब उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा है वह अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर सकते हैं । परिवार के मुताबिक जिस समय हत्या हुई थी उस समय तमाम तरह के राजनीतिक दलों समेत सरकार ने भी तरह-तरह के वादे किए थे लेकिन अब तक कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ। परिवार ने सरकार पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है और साफ तौर पर कहा है कि अब महापंचायत के माध्यम से इस प्रकरण में क्या किया जाना है पर रूपरेखा बनाई जाएगी । 

   


Isha

Related News