महिला थाने में ही भिड़ गए परिजन, सास ने दामाद को मारने के लिए निकाली चप्पल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 04:34 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): पति पत्नी के बीच में सुलह करवाने आए परिजनों के बीच महिला थाने में जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के दौरान मारपीट भी हुई, जिसमें युवक की सास ने उसे मारने के लिए चप्पल तक निकाल ली। हालांकि पुलिस कर्मियों ने बीच-बचाव करके दोनों पक्षों को शांत करवाया। बताया जा रहा है कि युवक हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल है, उसकी पत्नी ने साथी महिला कॉन्स्टेबल के साथ अवैध संबंधों का आरोप लगाया है। महिला थाने में घटित हंगामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, घटना शनिवार की है जब पति पत्नी के बीच में समझौता करवाने दो पक्ष रोहतक महिला थाने में पहुंचे। इस दौरान वाद-विवाद काफी देर तक होता रहा और हाथापाई की नौबत आ गई। आरोपी युवक की सास दामाद को पीटने के लिए हाथ मे चप्पल लिए हुए है।

रोहतक की रहने वाली संगीता की शादी सोनीपत के खेमचंद के साथ अप्रैल 2019 में हुई थी। युवक हरियाणा पुलिस में हेडकांस्टेबल के पद पर है जो करनाल में तैनात है। महिला ने आरोपी कॉन्स्टेबल पर आरोप लगाया है कि युवक के साथ में ड्यूटी करने वाली महिला पुलिस कर्मी के साथ अवैध संबंध हैं।

दूसरी ओर आरोपी युवक का कहना है कि महिला के आरोप निराधार है और वो निर्दोष है। युवक ने कहा महिला उसकी पुलिस की नौकरी छुड़वाना चाहती है। इस सारे मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बचती हुई नजर आई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static