आत्मदाह मामले परिजनों ने शव लेने से किया इंकार, चाचा के लड़के पर लगा आरोप

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 10:56 AM (IST)

पानीपत( अनिल): पानीपत के मॉडल टाउन में 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपने घर में आत्मदाह मामले में आज परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया।  पानीपत के पॉश एरिया मॉडल टाउन में करोड़ों की प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर बीते रोज 40 वर्षीय गौरव अग्गी नामक व्यक्ति ने अपने मकान में खुद को कमरे में बंद कर आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी । उसके बाद से ही परिजनों का लगातार आरोप है कि मृतक गौरव के चाचा का लड़का अमित उसे लगातार परेशान करता था जिसे वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। 

आज पानीपत के सामान्य अस्पताल में परिजनों ने जमकर हंगामा किया और रोते बिलखते पुलिस से गुहार लगाई कि वह पहले भी पुलिस को शिकायत दे चुके थे।  पुलिस ने कार्रवाई नहीं की अगर वह समय रहते कार्रवाई करते तो गौरव की जान बचाई जा सकती थी ।मृतक के परिजनों का आरोप है कि अमित लगातार उन्हें जान से मारने की धमकी देता था। परिजनों ने आज मृतक गौरव के शव का पोस्टमार्टम करवाने व शव उठाने से भी मना कर दिया। वहीं मृतक के परिजनों ने रोते बिलखते मीडिया के सामने गुहार लगाई है कि उन्हें न्याय दिलाया जाए।

शिकायत मिलने के बाद जहां हंगामे की सूचना पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने परिजनों को समझाने की कोशिश की ,वहीं मॉडल टाउन क्षेत्र के वार्ड पार्षद लोकेश नागरू सामान्य अस्पताल पहुंचे और परिजनों को न्याय दिलवाने का आश्वासन दिलाया ।लेकिन परिजन अपनी मांग पर अडिग है । उनका कहना है कि जब तक पुलिस द्वारा आरोपित अमित की गिरफ्तारी नहीं हो जाती वह न तो गौरव के शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे और ना ही शव को उठाएंगे ।खबर लिखे जाने तक पानीपत के सामान्य अस्पताल में परिजनों का हंगामा जारी। आपको बता दें पुलिस द्वारा मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया था। जिसने साफ आरोप लगाए गए थे कि लगातार अमित उसे परेशान कर रहा है ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठना लाजमी है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static