बूचड़खाने के विरोध में ग्रामीण एकजुट, इनेलो व 'आप' नेता ने खड़े होकर कराई तोड़फोड़(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 03:43 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): इनेलो के एनआईटी विधायक नागेंद्र भड़ाना और आम आदमी पार्टी के नेता धर्मवीर भड़ाना ने खुद खड़े होकर वैध बूचड़खानों में तोड़फोड़ कराई। इतना ही नहीं वहां मौके पर मौजूद मजदूरों के साथ कई लोगों ने मारपीट की और धमका कर भगा भी दिया। बूचड़खाने के बनने से नाराज दर्जनों गांव के सैकड़ों लोगों ने मौके पर बने हुए मजदूरों के मकान और बूचड़खाने के लिए बन रही इमारत को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया। 
PunjabKesari
बूचड़खाने के बनने से आसपास के गांव के लोगों में जबरदस्त नाराजगी है। जिसकी वजह से गुस्साए लोगों ने मौके पर बनी पानी की टंकी, जनरेटर और वहां पड़े हुए दूसरे सामानों को भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। तोड़फोड़ की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन उससे पहले ही विधायक औऱ आप नेता जा चुके थे।
PunjabKesari
इनेलो विधायक नागेंद्र भड़ाना के मुताबिक वो यहां किसी भी कीमत पर बूचड़खाने का निर्माण नहीं होने देंगे। वहीं आप पार्टी के नेता धर्मवीर भड़ाना ने भी कहा कि आसपास के सभी गांवों के लोग इसका पूरजोर विरोध कर रहे हैं इसलिए यहां पर बूचड़खाना नहीं बनने दिया जाएगा।
PunjabKesari
वहीं मौके पर मौजूद मारपीट का शिकार हुए मजदूरों ने बताया कि कई लोगों ने उनके साथ आकर मारपीट की है और डरा-धमका कर मौके से भगा दिया गया है। यहां किसी को भी काम करने नहीं दिया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Related News

static