किसान नेता के बिगड़े बोल कहा "कंगना को फिर एयरपोर्ट पर पड़ सकता है थप्पड़", चिरंजीव राव ने भाजपा को घेरा

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 07:10 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारती): कंगना रनौत एक बार फिर से किसानों पर विवादित टिप्पणी कर सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना के बयान से जहां भाजपा ने किनारा कर लिया, वहीं किसान यूनियन व कांग्रेस उनके इस बयान की निंदा कर रहे हैं। इसी बीच कंगना पर पलटवार करते हुए किसान नेता समय सिंह (BKU चढ़ूनी) के भी बोल बिगड़ गए।

किसान नेता ने कहा कि "मेरा भाई कहता है कि मैं भाजपा हाईकमान से कहना चाहता हूं कि या तो इसको पागलखाने भेज दो या फिर किसी अच्छे डॉक्टर से इलाज करवा दो। इतना नहीं समय सिंह ने कहा कि फिल्मी डॉयलॉग बोले जा अपना खर्चा चलाए जा, किसानों से पंगा मत ले अन्यथा, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो बहन जी किया था, वो कोई और बहन जी दोहरा सकती है"

वहीं कांग्रेस विधायक चिरंजीव ने कंगना के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसी अच्छे डॉक्टर से कंगना का भाजपा वालों को इलाज़ करवाना चाहिए। इस तरह किसानों का अपमान सहन नहीं किया जाएगा।  

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि सभी ने देखा कि किसान आंदोलन के दौरान क्या हुआ। प्रदर्शन के नाम पर हिंसा फैलाई गई। वहां रेप हो रहे थे, लोगों को मारकर लटकाया जा रहा था। बांग्लादेश में जो हुआ, वह आसानी से यहां भी हो सकता था... यह विदेशी ताकतों की साजिश है और ये फिल्मी लोग इसी में कामयाब होते हैं। अगर देश बर्बाद हो जाए तो उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है।" 

केंद्र सरकार की ओर से कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले को सही ठहराते हुए कंगना ने कहा कि जब बिल को वापस लिया गया तो सभी उपद्रवी चौंक गए, क्योंकि उनकी प्लानिंग तो बहुत लंबी थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static